दरभंगा में ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन के द्वारा मनाई गई परशुराम जयंती

दरभंगा। जिले के लहेरियासराय के बलभद्रपुर स्थित ब्रह्मस्थान में ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन द्वारा आयोजित परशुराम जंयती समारोह का आयोजन संगठन के अध्यक्ष उदयशंकर चौधरी के नेतृत्व में किया गया,इस मौके पर श्री चौधरी ने कहा कि “जातिगत आरक्षण से समाज में बिखराव आ रहा है। जातिगत आरक्षण में आरक्षित जाति के अगड़े व सक्षम लोग ही अपने ही गरीब भाइयों के हक पर डाका डाल रहे हैं। सरकार को जातिगत आरक्षण समाप्त कर आरक्षण का आधार आर्थिक कर देना चाहिए। फेडरेशन के दरभंगा जिलाध्यक्ष प्रभाकर झा ने बिहार सरकार के उद्योग मंत्री जय कुमार सिंह को गरीब सवर्णों केलिए भी आरक्षण की माँग उठाने केलिए साधुवाद दिया। फेडरेशन के जिला महामंत्री अवनीश चौधरी ने कहा कि मंत्री जयकुमार सिंह के दरभंगा आगमन पर फेडरेशन द्वारा उनका भव्य स्वागत करते हुए उन्हें सम्मानित किया जायेगा।
उपस्थित बुद्धिजीवियों ने राजस्थान सरकार की तरह बिहार सरकार से भी परशुराम जयंती को सार्वजनिक अवकाश घोषित करने की माँग की।
बैठक में अधिवक्ता सुनील कुँवर, उमेश चौधरी, सत्येंद्र झा, मुकुंद चौधरी, देवकुमार झा, राजीव कुमार झा, अनुराग चौधरी, पिंटू झा, रंगनाथ ठाकुर, देवेंद्र झा, गगन जी झा, रेवती रमन मिश्र, अरुण झा, धर्मेंद्र प्रधान आदि सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *