अपने भाषण के दौरान एक लड़की के कारण स्टेज से उतरे राहुल गांधी…

न्यूज डेस्क।
मैसूर,24 मार्च।

2019 के विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी कमर कस ली है, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बात करें तो जब राहुल ने कांग्रेस अध्यक्ष की पड़ ग्रहण की तब से कांग्रेस पार्टी के लिए किसी राज्य का चुनावी नतीजा अच्छा नहीं रहा है। जिसके लिए राहुल गांधी अपनी तैयारी जोर-सोर से कर रहें है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मैसूर के महारानी आर्ट्स कॉलेज में छात्रा के बीच पहुंचे। कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव के लिए राहुल गांधी ने अभी से अपनी कमर कसर ली है और वो पार्टी के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसी प्रचार के चलते राहुल आज महारानी आर्ट्स कॉलेज में बच्चों के बीच पहुंचे। जहां उन्होंने डिमोनेटाइजेशन से लकर जीएसटी तक हर मुद्दे पर बात की और केंद्र सरकार पर निशाना साधा। लेकिन वहां भाषण के दौरान राहुल गांधी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी।
दरअसल राहुल बच्चों के सामने भाषण दे ही रहे थे कि बीच में से एक मुस्लिम लड़की उठी और राहुल गांधी के संबोधन को रोकते हुए सेल्फी की डिमांड कर दी। सेल्फी की डिमांड करते हुए लड़की ने कहा ‘सर मेरी एक रिक्वेस्ट है आपसे, कि मैं आपके साथ एक सेल्फी लेना चाहती हूं’। लड़की की सेल्फी लेने की डिमांड पूरी करने में राहुल ने एक सेकेंड का भी वक्त खर्च नहीं किया और तुरंत स्टेज के नीचे उतर गए। सेल्फी लेने के बाद राहुल दोबारा स्टेज पर चले गए। इस दौरान राहुल के सिक्यॉरिटी गार्ड उनके पास तो आए लेकिन किसी ने भी लड़की को रोका नहीं।

राहुल ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना:
नीरव मोदी ने बैंकों के 22,000 करोड़ रुपये ले लिए। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि अगर आप जैसी युवा महिलाओं को 22,000 करोड़ रुपये दिए गए होते तो कितना बिजनस तैयार होता। राहुल ने कहा कि हम लोग एक अर्थव्यवस्था के रूप में बहुत अच्छे तरीके से आगे बढ़ रहे हैं लेकिन हमें नौकरियां नहीं मिल रही हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि जनके पास गुण है उनके पास वित्तीय मदद नहीं है। ये समस्या इसलिए है क्योंकि पैसों का एक बड़ा हिस्सा केवल 15-20 लोगों के पास है। सरकार के डिमोनेटाइजेशन के फैसले को राहुल ने एक बार फिर गलत फैसला बताया। राहुल ने कहा कि मेरे ख्याल से डिमोनेटाइजेशन एक गलती थी जो कि नहीं होनी चाहिए थी। डिमोनेटाइजेशन और जीएसटी ने भारत की इकॉनोमी को बड़ा नुकसान पहुंचाया। मुझे डिमोनेटाइजेशन करने की तरीके से ऐतराज है।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *