दरभंगा: मोदी चौक नाम रखने पर बीजेपी कार्यकर्ता के पिता की हत्या

बिहार में एकबार फिर लोग गंदी राजनीति के शिकार होना शुरु हो गए है. लोग राजनैतिक विरोध के कारण निर्दोष लोगों की जान लने लगे हैं. हालहिं में दरभंगा में हुए सारेअाम दो लोगों की हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक और हत्या की खबर सामने आई है. जिसका गुनाह यह था कि उसने दो साल पहले एक चौक को मोदी चौक नाम रख दिया था. जिसको लेकर दुसरे पक्ष विरोध कर रहे थे. वे इसे लालू चौक नाम रखने को लेकर अड़े हुए थे. लेकिन देखते-देखते दोनो पक्षों में विवाद बढ गया. विवाद इतना बढ गया कि गुरुवार रात को करीब दो दर्जनों से अधिक की संख्या में अज्ञात हमलावरों ने भादवा चौक स्थित बीजेपी कार्यकर्ता के घर में घुस कर हमला कर दिया.
जिसमें बीजपी कार्यकर्ता कमलदेव यादव बुरी तरह जख्मी हो गए और उनके पिता रामचंद्र यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गया. जिसके बाद आनन-फानन में जख्मी कमलेश को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज अभी चल रहा है. पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
घायल कमलदेव का कहना है कि यह विवाद पिछले दो सालों से चल रहा था.लेकिन गुरुवार शाम अचानक कुछ लड़के आए और चौक  का नाम बदलकर लालू चौक करने को कहने लगा जिसे मैनें मना कर दिया. जिसके बाद उनलोगों ने देर रात घर में घुसकर हमारे परिवार पर हमला कर दिया. हमले के दौरान मेरे पिता की मौत घटनास्थल पर हीं हो गई और मैं इस हाल में हूं.
इस घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. आक्रोशित कार्यकर्तओं ने शुक्रवार को जगह-जगह सड़क जाम कर प्रर्दशन करने लगे और हत्यारे को जल्द से जल्द सजा देने की मांग करने लगे, जिसे सदर एसडीओ गजेंद्र सिंह के साथ एएसपी दिलनवाज अहमद ने अाश्वासन देकर जाम हटाई.
की कोशिश कर रहे हैं.
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *