अभिनेता इरफान खान ने किया बीमारी का खुलासा, फैन्स सोशल मीडिया पर कर रहे हैं अच्छी सेहत का कामना

इरफान खान के बीमारी को लेकर काफी दिनों से चल रहे अटकलें  पर शुक्रवार शाम विराम लग गया. इरफान ने शुक्रवार को अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए ट्वीट करते हुए लिखा है कि उन्हें NeuruEndocrine Tumour हुआ है. इरफान ने अपने ट्वीट की शुरुआत मार्ग्रेट मिचेल की एक लाइन से की है जिसमे उन्होंने लिखा है, जिंदगी पर इस बात का कभी आरोप नहीं लगाया जा सकता है कि इसने हमें वह नहीं दिया जिसकी हम इससे इससे उम्मीद की थी।

जिसके बाद उन्होंने अपनी बातें थोड़ा विस्तार से लिखते हुए कहा, अचानक कुछ होनेवाली चीजें हमें आगे बढकर सीखने के लिए प्रेरित करती है, मेरे जिंदगी के पिछले कुछ पल ऐसे ही रहे हैं. मुझे NeuruEndocrine Tumour  की बीमारी हुई है. जिसे स्वीकार करना मेरे लिए कठिन था लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीदें जगाई.

इरफान ने ट्वीट कर लिखा- जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है. मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं. मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है. लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है. मैं चिकित्सा जांच के लिए बाहर जा रहा हूं. मेरी आप सभी से प्रार्थना है कि मेरे लिए जितना हो सके दुआं करें. मेरी बीमारी को लेकर जो अफवाहें फैलाई जा रही है.उसके बारे में बता दूं कि न्यूरो हमेशा ब्रेन में नही होता. मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द अापलोगों के बीच नई कहानियां लेकर आऊंगा.

https://twitter.com/irrfank/status/974578690066669568

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *