नहीं रहे बॉलीवुड अभिनेता नरेन्द्र झा

न्यूज़ डेस्क. बॉलीवुड अभिनेता नरेन्द्र झा अब हमारे बीच नहीं रहे,  उनका निधन बुधवार को तड़के सुबह 5 बजे अपने  मुम्बई स्थित अपने फार्म हाउस पर दिल का दौरा पड़ने से हो गया. वे सिर्फ 55 साल के थे. उन्होंने शारुखान के साथ रईस में मूसा, ऋतिक रोशन के साथ मोहनजोदारो में जखीरो और काबिल में पुलिस अॉफिसर चौबे, सन्नी देओल के साथ धायल वन्स अगेन में राज बंसल, शाहिद कपूर के साथ हैदर में डॉ. हिलाल मीर, शोरगुल में आलम खान, हमारी अधूरी कहानी में एसीपी पाटिल, सहित दर्जनों फिल्मों में की थी. वे सलमान खान अभिनीत फिल्म रेस-3 में भी कर कर रहे थे.

नरेन्द्र झा का जन्म बिहार के मधुबनी जिला के कोइलख गांव में हुआ था. उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में 1992 में कदम रखी थी. वे दिल्ली के एसआरसीसी से अभिनय में डिप्लोमा प्राप्त करने के बाद मुम्बई चले गए जहां सें उन्होंने कई सारे विज्ञापनो के लिए काम किया. फिर करीब दो दर्जनों के आसपास धारावाहिक में काम किया जिसमें, रावण, संविधान, छूना है आसमान, क्योकिं सास कभी बहू थी, बेगूसराय प्रमुख रुप से शामिल है.

उनके निधन की घटना समाने आने के उनके रिश्तेदारों, शुभचिंतको में शोक का लहर दौर गया है. उनके शुभचिंतकों को यकीन नहीं हो रहा है कि वो इतने जल्दी हमें छोड़कर कैसे जा सकते हैं. वहीं सारे बॉलीवुड के लोग इस खबर पर सदमें हैं.

 

 

 

 

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *