बीजेपी में शामिल होते ही नरेश अग्रवाल ने दिया जया बच्चन पर विवादित बयान

नई दिल्ली।  राज्यसभा के चुनावों को लेकर सियासी मैदान का पारा दिनोंदिन चढते जा रहे हैं कुछ अपनो को जोड़ रहे हैं तो कुछ अपनो से छुट रहे हैं. कोई दशको से पार्टी के साथ काम करने बाद भी पार्टी से टिकट लेने में नाकामयाब साबित हो रहें हैं तो कोई पराये पार्टी के लोगों पर अपनों से ज्यादा भरोसा. फेर बदल जारी हैं. कोई खुश है तो कोई नाराज. चलिए बात करते हैं आज एक ऐसे नाराज नेताजी के बारे में जिन्हें पार्टी ने राज्यसभा का टिकट नहीं दी तो बेचारे नाराज होकर सोमवार को बीजेपी ज्वांइन कर लिया. शायद आब आप जान गए होंगे लेकिन चलिए हम बता देते हैं वो हैं सपा के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल. वैसे, नरेश अग्रवाल के बहके बोल से सभी लोग वाकिफ हैं ओर वो अपने इस अंदाज से कभी बाज भी नहीं अाना चाहते क्योंकि उन्हें ऐसी वाणी बोलने की आदत सी जो पड़ गई है.

आज एकबार फिर भाजपा में शामिल होने के बाद विवादित बयान दे डाला. उन्होंने अाते हीं समाजवादी पार्टी से सपा राज्यसभा प्रत्याशी चुनी जाने वाली जया बच्चन को नाचने गाने वाली तक करार दे दिया. हालांकि बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अपने ट्विटर के जरिए कहा, श्रीनरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. उनका स्वागत है. लेकिन जया बच्चन के विषय में उनकी

टिप्पणी अनुचित व अस्वीकार्य है. लेकिन उन्होंने ऐसा विवादित बयान देकर साबित कर दिया की दल कोई भी क्यों न हो विवादित बयान जारी रहेंगी. इसको लेकर सोशल साइट पर भी तीखी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. अापको बता दें सोमवार को भाजपा के मुख्यालय में केन्द्रीय मंत्री पियूष गोयल ने उन्हें सदस्यता दिलाई. हालांकि श्री अग्रवाल ने अपने संबोधन में स्पष्ट किया कि, मैं न किसी शर्त,न राज्यसभा के टिकट लेने के लालच में आया हूं. मैं तो यही सोचकर कर आया हूं किसी राष्ट्रीय पार्टी में रहूंगा तो पूरे राष्ट्र की सेवा कर पाउंगा.  वैसे, श्री अग्रवाल कांग्रेस, बसपा और सपा सहारे राजनीतिक सीढियों पे चढंते हुए भाजपा का दामन थामा है.

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *