मुजफ्फरपुर में फिर एक सड़क हादसा, 7 की मौत

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में वाहन से कुचलकर नौ बच्चो की मौत की घटना से लोग उबरे भी नहीं थे कि गुरूवार की अहले सुबह सकरा थाना क्षेत्र में एनएच 28 पर दिल दहला देने वाली हादसे की सूचना मिली. बुधवार की देर रात बरातियों से भरी मैजिक वैन व टैंकर की जबरदस्त टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई, वहीं आधा दर्जन लोग घायल हो गए। इनमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। मरने वालों और घायलों में अधिकतर छात्र हैं।

इस दुघर्टना के बारे में पुलिस उपाधीक्षक गौरव पांडेय ने बताया कि हादसा रात के लगभग डेढ़ बजे की है। इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौत मौके पर हो गई थी वहीं 2 अन्य की मौत श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरानहो गई।

पुलिस के मुताबिक हादसे में घायल हुए अन्य सात लोगों को इलाज के लिए निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। श्री पांडेय ने बताया कि इस हादसे में हताहत हुए सभी लोग टाटा मैजिक से एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे।

जानकारी के अनुसार, सकरा थाने के सरमस्तपुर गांव निवासी बलदेव सिंह के पुत्र बैजू कुमार की बरात समस्तीपुर गई थी। देर रात तकरीबन सवा दो बजे लौटते समय केशवपुर चौक पर सड़क हादसे में पांच की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने इलाज के दौरान एसकेएमसीएच में दम तोड़ दिया।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *