फिल्में देखकर खुद को ‘संजय दत्त’ समझ बैठा था,बल्लू बलराम गिरफ्तार

सोमू कर्ण
पटना,09 फरवरी।

वह फिल्में देखकर खुद को ‘संजय दत्त’ समझ बैठा था। जब पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उसके सारे रंग उतर गए। उस ‘संजय दत्त’ की पहचान हुई कुख्यात अपराधी बल्लू बलराम उर्फ रॉकी के रूप में। जानकारी के अनुसार, बीते फरवरी को बल्लू बलराम उर्फ रॉकी ने बख्तियारपुर के एक जर्दा व्यवसाई से एक करोड़ की रंगदारी मांगी थी और नहीं देने पर हत्या करने की धमकी भी दे डाली। जिसके बाद डरे-सहमें व्यवसाई ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में पटना पुलिस की स्पेशल सेल ने नाटकीय ढंग से बल्लू बलराम को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, गिरफ्तारी के बाद उसने पुलिस को झांसा देने की कोशिश की, लेकिन उसकी पहचान हो गई। पूछताछ के दौरान उसने अपने गुनाहों को पुलिस के सामने बताई।

बताया ‘संजय दत्त’ का फैन
हालांकि, उसने बताया कि उसे उसका गुरु नीतीश ही गिरोह में लेकर आया था। वह दूसरा काम करने चाहता था लेकिन उसे इसके लिए पैसे ही नहीं मिलते थे। बल्लू बलराम ने बताया कि वह संजय दत्त का फैन है इसलिए लंबे बाल रखता है। पुलिस के बताया कि रॉकी एक साइको किलर है। उसके खिलाफ दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। अपने आका नीतीश के जेल जाने के बाद वह खुद को उसकी जगह गिरोह का सरदार बनाना चाहता था इसलिए लगातार बड़ी घटनाएं करना चाहता था।

बना रखा था दो रूप
बल्लू बलराम पुलिस से बचने के लिए अपना दो रूप बना रखा था। एक तरफ गले में प्रेस का कार्ड डाले यह खुद को पत्रकार कहता था तो दूसरी तरफ जरायम दुनिया में इसे एक साइको किलर के रूप में जाना जाता था।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *