फ़िल्म पद्मावत का जारी है विरोध, बिहार के सिनेमा हॉल में भी नही हो सकती है प्रदर्शित

न्यूज़ डेस्क।
पटना,25 जनवरी।

पटना में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा और करणी सेना के लोगों ने एक स्वाभिमान यात्रा निकाली, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया। इस मौके पर सभी सिनेमा हॉल मालिकों से अपने सिनेमा घरों में पद्मावत फिल्म प्रदर्शित नहीं करने की अपील की गई।

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के महामंत्री विशाल सिंह ने बताया कि यह लड़ाई किसी जाति विशेष की नहीं, बल्कि हिंदू समाज की लड़ाई है। इधर, फिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध में राष्ट्रीय राजपूत महासभा द्वारा बिहारशरीफ में ‘आक्रोश मोटरसाइकिल रैली’ और पुतला दहन कार्यक्रम का आयोजन किया गया और शाम में मशाल जुलूस निकाला गया। इस दौरान राजपूत महासभा के सदस्यों ने ‘किसान सिनेमा हॉल’ में तोड़फोड़ की व कई वाहनों के शीशे तोड़ डाले और सिनेमा हॉल के बाहर लगे फिल्म के पोस्टर फाड़ डाले। राष्ट्रीय राजपूत महासभा के अध्यक्ष डॉ जितेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि भारतीय गौरव, इतिहास, संस्कृति, अस्मिता एवं नारी शक्ति की पहचान बन चुकी महारानी मां पद्मावती के गलत चरित्र चित्रण के साथ बनाई गई फिल्म ‘पद्मावत’ का विरोध संपूर्ण भारत के नागरिक कर रहे हैं।

इधर आरा, सहरसा, समस्तीपुर समेत कई जिलों में फिल्म पद्मावत के विरोध में प्रदर्शन किया गया है और मशाल जुलूस निकाला गया। गौरतलब है कि फिल्म ‘पद्मावत’ गुरुवार को रिलीज हो रही है।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *