अकेली महिला को देख जबरदस्ती किया दुष्कर्म, जमकर हुई धुनाई

सोमू कर्ण
किशनगंज,06 जनवरी।

अकेली रह रही एक आदिवासी महिला के घर में घुसकर एक युवक ने पहले दुष्कर्म किया तथा किसी को यह बताने या हल्ला करने पर जान से मारने की धमकी दी। मगर महिला के हल्ला करने के बाद ग्रामीणों ने उस मनचले युवक को पकड़ कर पास के पेड़ से बांध दिया तथा उसकी जमकर धुनाई कर दी। घटना दिघलबैंक थाना क्षेत्र के पिलटोला डोरिया गांव की है। बाद में ग्रामीणों ने उस युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है की डोरिया निवासी पीड़ित महिला पति से अलग होकर एक बच्ची के साथ अकेले रहती थी। उस पर बैरबन्ना निवासी मो कालू (32), पिता मो इसराइल कई दिनों से बुरी निगाह रखता था। शुक्रवार के दिन सुबह छह बजे कोहरे की वजह से अंधेरे जैसे हालात थे और महिला अपने घर में झाड़ू लगा रही थी़ अकेली महिला को देख कालू ने पीड़िता को खींच कर आंगन से घर के अंदर ले गया और हल्ला न करने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया।

जानकारी के मुताबिक महिला ने किसी तरह हिम्मत जुटा कर हल्ला किया तो आस-पड़ोस के लोग पहुंचे व उस लड़के को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया तथा पेड़ से बांधकर जमकर धुनाई की। बात क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी तथा देखते ही देखते वहां सैंकड़ों की भीड़ जमा हो गयी। घटना की सूचना दिघलबैंक थाने को दी गयी जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने उस युवक को और उसके मोटरसाइकिल को पुलिस के हवाले कर दिया। महिला ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *