बिहार सरकर छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्रों को गुमराह कर रही है: AISF(R)

सोमू कर्ण।
दरभंगा,21 दिसम्बर।

कल बुधवार को ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (क्रांतिकारी) दरभंगा जिला इकाई की ओर से पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत बाइक रैली प्रेम सिंघानिया एव मोहम्मद आरसी के संयुक्त नेतृत्व में किया गया। लगभग 100 के संख्या में बाइक का समूह क्रमबद्ध होकर दरभंगा शहर के मिर्ज़ापुर, किलाघाट, सी एम् साइंस कॉलेज होते हुए, जे पी चौक तथा अंत में विश्वविद्यालय चौरंगी पर खुला अधिवेशन में तब्दील हो गया। बाइक सवार छात्रों द्वारा लगातार नारेबाजी की गयी जैसे की “नफरत नहीं अधिकार चाहिए, शिक्षा और रोजगार चाहिए ” तथा अभी तो बस झांकी है 5 जनवरी अभी बांकी है “की गयी।


विश्विद्यालय चौरंगी पर एक सभा की गयी जिसकी अध्यक्षता जिला संयोजक राहुल राज ने की !सभा को सम्बोधित करते हुए डॉ सुमन कुमार झा ने कहा कि आज हमलोग छात्र संघ चुनाव को लेकर एकत्रित हुए है जैसा की बाइक रैली के माध्यम से एक सन्देश दे रहे है और आगामी 5 जनवरी की रैली के लिए अधिक से अधिक छात्र संघर्ष के लिए उतरे यह आग्रह है। वहीं प्रदेश संयोजक चंद्रभूषण झा ने कहा की छात्र संघ चुनाव में वित्तरहित कॉलेजो को छोड़कर विश्वविद्यालय अपनी गन्दी मानसिकता दिखा रहा है।
सभा को सम्बोधित करते हुए AISF(R) के संरक्षक सदस्य शंकर सिंह ने कहा कि जिस तरह से बिहार सरकार लगातार छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्रों को गुमराह कर रही है, यह एक गलत मानसिकता दिखा रही है। इसका हम पुरजोर विरोध करते है। वहीं मौके पर सी एम् साइंस कॉलेज के संयोजक विपुल झा, मनोहर झा, दीपक स्टार, तथा एम के कॉलेज के संयोजक आशुतोष झा, सुधांशु झा, एम् एल एस एम् कॉलेज के राहुल कुमार, मंजीत कुमार आदि ने सम्बोधित किया। अंत में AISF(R) के नेता उदय कुमार मिश्रा ने धन्यवाद ज्ञापन कर सभा की समाप्ति की।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *