श्रीलंका के सामने एक बार फिर चुनौती, भारत और श्रीलंका के बीच फाइनल मुकाबला आज..। ख़बर हिंदुस्तान

नई दिल्ली/न्यूज़ डेस्क : भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा व फाइनल वनडे मैच आज खेला जाएगा। पहले वनडे में श्रीलंका ने जीत हासिल की थी जबकि दूसरे मुकाबले में भारत की जीत के साथ सीरीज़ 1-1 से बराबर है। तीसरा और निर्णायक मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें आज का मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाने के इरादे से उतरेंगी।

पिछले मैच में बल्ले से आग उगलने वाले रोहित शर्मा रविवार को तीसरे वनडे मैच में श्रीलंका के खिलाफ उतरेंगे तो उनकी नजरों में कप्तान के तौर पर पहली सीरीज जीतने पर होंगी।

आज अंतिम वनडे मैच में भी भारतीय टीम का ही दबदबा रहने की उम्मीद है। भारतीय टीम के पास रोहित शर्मा और शिखर धवन के रूप में दो धाकड़ ओपनर मौजूद हैं। पिछले मुकाबले में धवन ने अर्धशतक जड़ा जबकि रोहित ने रिकॉर्ड तीसरा वनडे दोहरा शतक जड़कर अपना स्तर एक कदम और ऊंचा कर दिया है।

श्रीलंका के सामने एक बार फिर चुनौती होगी वो भारतीय शीर्ष क्रम को कैसे रोकेंगे। मध्यक्रम में महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या से काफी उम्मीदें होंगी अगर पारी ज्यादा गहराई तक गई। वहीं, भारतीय गेंदबाजों की बात करें तो उन पर दबाव जरूर होगा क्योंकि पिछले मुकाबले में बेशक भारत को विशाल जीत मिली लेकिन शतकवीर एंजेलो मैथ्यूज ने अंत तक भारतीय गेंदबाजों की क्लास लगाई थी

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *