MLA भावना झा ने एमएसयू को पहचानने से किया इनकार, कहा- मैं नहीं जानती एमएसयू को!

न्यूज़ डेस्क। विधायक भावना झा और मिथिला स्टूडेंट यूनियन के बीच हुए झड़प के बाद विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. विवाद को तुल पकड़ते देख पत्रकार निशांत झा ने शुक्रवार को प्रतिक्रिया जानने के लिए विधायक भावना झा से एमएसयू का नाम लेते हुए बात करने की कोशिश की तो वो एमएसयू को पहचानने से साफ़ तौर पर इंकार कर दिया और कहा, मैं किसी एमएसयू को नहीं जानती.

बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा जैसे ही मैं शिलान्यास स्थल पर पहुंची कुछ असमाजिक तत्व नशे की हालत में हमसे हाथापाही करने लगे किसी तरह हमारे अंगरक्षकों ने उनसे हमें बचाया  जिसके बाद मैं उन पाँच असामाजिक तत्वों के नाम से एफआईआर दर्ज करवाई हूँ जिसका मेरे से कोई ताल्लुकात है भी नहीं.

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि ये लोग गुंडगर्दी कर लोगोँ से पैसे वसूलते हैं और एक साफ़ छवि के महिला जनप्रतिनिधि के साथ बदतमीज़ी और दुरव्यवहार करते हैं तो सोचिए आम लोगों के साथ क्या करता होगा.

आपको बता दें कि दो दिन पहले जब विधायक कलुआही थाना क्षेत्र के बेलोही गांव में उत्क्रमित उच्च विद्यालय के निर्माणाधीन भवन शिलान्यास करने पहुंची थी जहां MSU कलुआही इकाई के सदस्य कलुआही में शिक्षा और स्वास्थ्य की समस्यों को लेकर उनसे मिलने पहुंचे लेकिन वहां बातों- बातों में उनका विधायक से झड़प हो गया जिसके बाद विधायक के शिकायत पर पुलिस ने सेनानी को गिरफ्तार कर लिया था.

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *