AISF(R) की ओर से एम् एल एस एम कॉलेज में कार्यक्रम, स्वक्षता पर हुई विशेष चर्चा

सोमू कर्ण।
दरभंगा,10 दिसम्बर।

AISF(R) की ओर से एम् एल एस एम कॉलेज में पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत एक दिवसीय सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसमे
मुख्य विषय स्वच्छता में छात्रों की भूमिका पर वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किया ।
सबसे पहले एल एन एम यू के कुलपति प्रोफेसर सुरेंद्र कुमार सिंह ने दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन किया उसके बाद AISF(R) की छात्रा रिया कुमारी, रौशनी कुमारी, संगीता कुमारी, रचना कुमारी, वैष्णवी कुमारी आदि ने स्वागतगान गाकर अतिथियों का सम्मान किया । स्वागत भाषण देते हुए AISF(R) के संरक्षक डॉ सुमन झा ने छात्रों को जुड़ने का आवाहन किया।


मुख्य वक्ता डॉ धर्मेन्द्र कुमार ने कहा कि स्वच्छता हमारा सबसे बड़ा धर्म है और स्वच्छता और स्वच्छता का अनुपालन धर्म का अनुपालन है, जिससे इंसान, समाज, देश का भला होगा। उन्होंने कहा की सपनो के भारत का निर्माण स्वच्छ भारत और हरित भारत के निर्माण से ही हो सकता है । मुख्य अतिथि पूर्व कुलपति प्रोफेसर राजकिशोर झा ने स्वच्छता अभियान में छात्रों से अग्रणी भूमिका निभाने की अपील की। अध्यक्षीय अभिभाषण में प्रधानाचार्य डॉ मुश्ताक अहमद ने घोषणा कि इसे आंदोलन का रूप देने के लिए महाविद्यालय शीघ्र वृहत सेमिनार का आयोजन करेगा। सेमिनार में छात्रों की ओर से AISF(R) के महाविद्यालय संयोजक प्रेम सिंघानिया, जिला संयोजक राहुल राज और अमन ठाकुर ने एक स्वर से 81 साल पुराने कचरे को साफ करने का निर्णय लिया।
धन्यवाद ज्ञापन शंकर सिंह जबकि संचालन AISF(R) के प्रदेश संयोजक चंद्रभूषण झा ने किया। वहीं सेमिनार में दीपक स्टार, निशांत परवीन, हिमांगी, राहुल कुमार, प्रिंस कुमार आदि छात्र छात्राओं ने भाग लिया।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *