बिहार बीजेपी में शोक की लहर वर्त्तमान विद्यायक आनंद भूषण पाण्डेय का निधन

न्यूज़ डेस्क: लम्बे समय से बीमार चल रहे बीजेपी विधायक आनंद भूषण पाण्डेय का निधन हो गया है.विधायक आनंद भूषण पाण्डेय 205 भभुआ निर्वाचन से चुनकर विधानसभा पहुंचे थे.
पांडे के निधन की दुखद समाचार मिलते ही विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने शोक प्रकट किया है. वर्त्तमान विधायक के निधन के बाद मिली जानकारी पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि यह अत्यंत दुखद घटना है कि इसी सदन के एक विधायक आप सबों के बीच के साथी हमारे बीच नहीं रहे है. दिवंगत विधायक के याद में एक मिनट का मौन रखा गया. जिसके बाद दिवंगत विधायक के घर शोक सन्देश पहुंचवाने की बात कहने के बाद अध्यक्ष ने कल तक के लिए सदन को स्थगित कर दिया.
इधर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री गोपाल जी ठाकुर ने भी शोक प्रकट किया है.श्री ठाकुर ने कहा “तेज तर्रार युवा विधायक आनंद भूषण पांडेय का असामयिक निधन हो गया है उनके निधन से न सिर्फ भाजपा बल्कि राज्य की राजनीती को अपूरणीय क्षति हुई है,क्षेत्र की समस्याओं को सड़क से लेकर सदन तक उठाने वाले स्व.पांडेय भाजपा के कर्मठ एवं समर्पित सिपाही थे,उनके निधन से भाजपा ने एक संघर्षशील नेता खो दिया.
गौरतलब है कि बीजेपी विधायक आनंद भूषण पांडेय की तबीयत खराब होने की वजह से उनका इलाज दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में चल रहा था. पांडेय गुर्दे की बीमारी से जूझ रहे थे. उनके निधन की खबर मिलते ही सूबे के राजनीतिक महकमें मे शोक की लहर दौड़ गई है. बीमारी के कारन ही महागठबंधन टूटने के बाद बहुमत सिद्ध करने के समय विधानसभा नहीं पहुँच सके थे. 39 वर्षीय बीजेपी विधायक पांडेय मूल रूप से कैमूर जिले के भगवानपुर के रहने वाले थे.

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *