पीएम मोदी के बाद इसने कहा मैं चाय बेचता हूँ देश नही…


सोमू कर्ण।
29 नवंबर।

पीएम मोदी जी ने गुजरात में सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मैं चाय बेचता हूँ देश नही। जिसके बाद रायगढ़ में एक चाय बेचने वाले ने कहा।
मैं कांग्रेसी नहीं हूं साहब…मोदी भक्त हूं…चाय बेचता हूं…देश नहीं। ये बाते लिखी हैं रायगढ़ में चाय की दुकान चलाने वाले जग्गू ने, चाय बेचकर जीवन यापन करने वाला जग्गू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थक है। यह पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर हो रहा है।

जग्गू उर्फ जगदीश, दुकानदार रायगढ़ के रामनिवास चौक पर जग्गू टी स्टाल नाम से चाय की एक दुकान है। दुकान चलाने वाले का शख्स का नाम जग्गू है और जग्गू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थक है। जग्गू की दुकान पर चाय पीने वालों का जमावड़ा लगा रहता है। और आजकल सारी राजनीति तो चाय के दुकान पर ही हो जाती है। ऐसे में जब भी कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाय वाला कहकर उनका मजाक बनाता तो जग्गू को यह बात बुरी लगती थी। जिसके बाद उसने अपनी दुकान के सामने एक तख्ती में यह स्लोगन लिख डाला।

किसी शख्स ने जग्गू टी स्टाल की यह तस्वीर लेकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दी जिसके बाद यह तस्वीर मोदी और बीजेपी समर्थक समूहों में तेजी से शेयर और वायरल होने लगी। जगदीश प्रसाद उर्फ जग्गू 22 सालों से चाय बेच रहा है। उसकी इस तस्वीर को सबसे पहले आलोक सिंह नाम के शख्स ने फेसबुक पर पोस्ट किया था। जहां से यह अलग-अलग व्हाट्सएप्प ग्रुप में तेजी से वायरल होने लगी है। यहां तक बीजेपी और गुजरात चुनाव से सम्बंधित व्हाट्सएप्प ग्रुप में यह काफी शेयर की जा रही है।
दुकान में लगी तख्ती

इस बाबत जग्गू उर्फ जगदीश ने कहा कि पीएम को चायवाला कहकर मजाक बनाना सही नहीं है। मैने अपनी पीड़ा व्यक्त करने के लिए यह तख्ती लगा दी थी, मुझे अंदाजा भी नहीं था कि कोई तस्वीर लेगा और यह बात देशभर में इंटरनेट के जरिए इतनी प्रचारित हो जाएगी।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *