टेस्ट के बाद होने वाले वनडे सीरीज से कोहली बाहर, कप्तानी का कार्य भार…

सोमू कर्ण की रिपोर्ट।
दिल्ली,28 नवम्बर।

भारतीय टीम कप्तान कोहली के अगुवाई में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। बीते टेस्ट मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी एवं गेंदबाजी काफी मजबूत रही। टीम के सभी सदस्यों ने मैच में अपना पूरा सहयोग दिया। तीसरे टेस्ट मैच में भी भारतीय दर्शक को टीम इंडिया से काफी उम्मीद है। टेस्ट सीरीज के बाद वनडे मैचों का सीरीज 10 दिसंबर से शुरू होगी।

भारत और श्रीलंका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच 10 दिसम्बर को धर्मशाला में खेला जायेगा। इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम की घोषणा कर दी है। इस सीरीज से विराट कोहली को आराम दिया गया है। उनकी गौर मौजूदगी में रोहित शर्मा टीम की कप्तानी करेंगे। टीम इंडिया में श्रेयस अय़्यर के साथ ही सिद्धार्थ कौल की वापसी हुई है।

टीम के युवा खिलाड़ी मनीष पांडे ने पिछली वनडे सीरीज अच्छा प्रदर्शन किया था। वहीं केदार जाधव को नंबर 5 या 6 के लिए टीम में शामिल गया है। इनके साथ ही दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या भी टीम में शामिल हैं। पांड्या को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से आराम दिया गया था। अब वो वनडे सीरीज में वापसी कर रहे हैं।
रोहित करेंगे टीम की कप्तानी
विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धौनी टीम में बने रहेंगे। गेंदबाजी के लिए तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव टीम में शामिल रहेंगे।
3 वनडे मैचों कि लिये भारतीय क्रिकेट टीम :
रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, एमएस धौनी, 6 पांड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, यजुवेन्द्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, कौल

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *